Kairan Quazi Biography in Hindi | कैरन काजी स्पेसएक्स का जीवन परिचय

Kairan Quazi Biography in Hindi : कैरन काजी एक 14 साल का लड़का है , जिसे हाल ही में स्पेसएक्स में जॉब मिली है । कैरन स्पेसएक्स की स्टारलिंक इंजीनियरिंग टीम से बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर जुड़ेंगे। कैरन ने 11 साल की उम्र में कंप्यूटर साइंस और इंजीनियरिंग की पढ़ाई के लिए कॉलेज में दाखिला ले लिया था । कैरन फिलहाल सैंटा क्लैरा यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग के छात्र हैं। यहां भी वह एक कीर्तिमान बनाएगा, कैरन इस कॉलेज का सबसे युवा ग्रेजुएट होगा । काजी अद्भुत दिमाग वाला लड़का है , उसका आईक्यू आम लोगों के आईक्यू से 99.9 पर्सेंटाइल ऊपर है ।

Kairan Quazi Biography in Hindi

कैरन काजी कोई किताबी कीड़ा है ऐसा भी नहीं है , उसे असेसिन क्रीड जैसी गेम्स खेलना पसंद है । उसके माता-पिता कहते हैं कि वह सबसे घुलमिलकर रहने वाला लड़का है । काजी अब जल्द ही अपनी मां के साथ वॉशिंगटन शिफ्ट करेगा , वह फिलहाल वह कैलिफोर्निया में रहता है । एलन मस्क के स्पेसएक्स में एक 14 साल के लड़के को हायर किया गया। एलन मस्क की स्पेसएक्स ने हाल ही में अपनी स्टारलिंक इंजीनियरिंग टीम के लिए 14 साल के लड़के को काम पर रखा है, जिसका नाम कैरन काजी है जो सांता क्लारा यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग से स्नातक की पढ़ाई कर रहे हैं।

Kairan Quazi Biography

Name Kairan Quazi
Age 14 Year
Education Computer science Engineering
Known For Select in Elon Musk Space X Program

Kairan Quazi Biography in Hindi

कैरन काजी एक 14 साल का लड़का है , जिसे स्पेसएक्स में जॉब मिली है । कैरन स्पेसएक्स की स्टारलिंक इंजीनियरिंग टीम से बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर जुड़ेंगे। कैरन ने 11 साल की उम्र में कंप्यूटर साइंस और इंजीनियरिंग की पढ़ाई के लिए कॉलेज में दाखिला ले लिया था । कैरन फिलहाल सैंटा क्लैरा यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग के छात्र हैं। यहां भी वह एक कीर्तिमान बनाएगा, कैरन इस कॉलेज का सबसे युवा ग्रेजुएट होगा । काजी अद्भुत दिमाग वाला लड़का है , उसका आईक्यू आम लोगों के आईक्यू से 99.9 पर्सेंटाइल ऊपर है ।

एलन मस्क के स्पेसएक्स में एक 14 साल के लड़के को हायर किया गया। एलन मस्क की स्पेसएक्स ने हाल ही में अपनी स्टारलिंक इंजीनियरिंग टीम के लिए 14 साल के लड़के को काम पर रखा है। जिसका नाम कैरन काजी है जो सांता क्लारा यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग से स्नातक की पढ़ाई कर रहे हैं।

Kairan Quazi Education

कैरन ने 11 साल की उम्र में कंप्यूटर साइंस और इंजीनियरिंग की पढ़ाई के लिए कॉलेज में दाखिला ले लिया था । कैरन फिलहाल सैंटा क्लैरा यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग के छात्र हैं। यहां भी वह एक कीर्तिमान बनाएगा, कैरन इस कॉलेज का सबसे युवा ग्रेजुएट होगा ।

Kairan Quazi Wikipedia in Hindi

मस्क के स्पेसएक्स में एक 14 साल के लड़के को हायर किया गया। एलन मस्क की स्पेसएक्स ने हाल ही में अपनी स्टारलिंक इंजीनियरिंग टीम के लिए 14 साल के लड़के को काम पर रखा है, जिसका नाम कैरन काजी है जो सांता क्लारा यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग से स्नातक की पढ़ाई कर रहे हैं। काजी अद्भुत दिमाग वाला लड़का है , उसका आईक्यू आम लोगों के आईक्यू से 99.9 पर्सेंटाइल ऊपर है ।