Devraj Patel Biography in Hindi | देवराज पटेल का जीवन परिचय : दिल से बुरा लगता है

Devraj Patel Biography in Hindi : देवराज पटेल दिल को छू लेने वाले ‘दिल से बुरा लगता है’ डायलॉग के लिए देशभर में प्रसिद्ध हुए थे। देवराज पटेल एक सुप्रसिद्ध कॉमेडियन थे , जिन्होंने अपनी अदाकारी और मनोरंजन के माध्यम से लोगों को हंसाया है । उनकी कॉमेडी से न सिर्फ हमें हंसाने की क्षमता मिली, बल्कि उनकी प्रतिभा और शानदार व्यक्तित्व ने हमारे दिलों में स्थान बनाया। देवराज पटेल मूल रूप से छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे। उन्होंने लोगों का काफी मनोरंजन किया उनका हर एक डायलॉग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंडिंग में रहता था ।

उनका हर एक डायलॉग सोशल मीडिया पर काफी ट्रेनग में रहता था। उनकी कॉमेडी से न सिर्फ हमें हंसाने की क्षमता मिली, बल्कि उनकी प्रतिभा और शानदार व्यक्तित्व ने हमारे दिलों में स्थान बनाया। देवराज पटेल का 26 जून 2023 को छत्तीसगढ़ी में एक रोड एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई है । अगर बात करें तो देवराज पटेल 22 वर्ष के थे , बहुत कम उम्र में उन्होंने अपने मेहनत के बदौलत यह मुकाम हासिल की थी । उनकी कॉमेडी से लोग हमेशा हंसते रहते थे सबको हंसाते रहने वाले आज खुद या दुनिया छोड़कर चले गए। ‌

Devraj Patel Biography in Hindi

लोग उनसे बहुत ज्यादा प्यार करते थे , ऐसे में उनके साथ एक अनहोनी घटना घटी और रोड एक्सीडेंट में उनकी मौत हो गई। ऐसे में अगर आप भी देवराज पटेल के जीवन परिचय के बारे में जानना चाहते हैं तो इस ब्लॉग में देवराज पटेल के जीवन के बारे में जानकारी विस्तार से बताया गया है कि वह कैसे अपने मेहनत के बदौलत या मुकाम हासिल किए थे। ‌

Devraj Patel Biography

Name Devraj Patel
Age 22 Year
Home Chattisgarh
Known For Comedian / Youtuber

Devraj Patel Biography in Hindi

” दिल से बुरा लगता है ” डायलॉग से प्रसिद्ध हुए कलाकार देवराज पटेल मूल रूप से छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे , उन्होंने अपने कॉमेडी एवं मनोरंजन से लाखों लोगों का दिल जीत रहे थे। उनका हर एक डायलॉग सोशल मीडिया पर काफी ट्रेनग में रहता था। उनकी कॉमेडी से न सिर्फ हमें हंसाने की क्षमता मिली, बल्कि उनकी प्रतिभा और शानदार व्यक्तित्व ने हमारे दिलों में स्थान बनाया। देवराज पटेल का 26 जून 2023 को छत्तीसगढ़ी में एक रोड एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई है । पटेल कॉमेडी वीडियो शूट करने के लिए जा रहे थे, जब उनकी ट्रक से टक्कर हो गई। पटेल को तुरंत अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उनकी जान बचाने की कोशिशों के बावजूद उनका इलाज संभव नहीं रहा।

देवराज पटेल ने अपने मेहनत के बदौलत या मुकाम हासिल की थी उन्होंने लाखों फैंस के दिल में अपना जगह बना लिया था। उनके फैंस के लिए याद दुख भरी समय है कि उनका चहेता स्टार और उनके बीच नहीं रहा। मैं अपने कॉमेडी एवं मनोरंजन वीडियो से लोगों को हमेशा हंसाने का काम किया करते थे। उनका हर एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंडग में चलता था , जिसे कि लोग खूब पसंद करते थे। ‌‌देव राज पटेल 22 वर्ष के थे उन्होंने कम उम्र में बहुत ज्यादा नाम कमा लिया था उन्होंने अपने मेहनत के बदौलत यह मुकाम हासिल की थी।

Dev Raj Patel Ka accident Kaise Hua

“दिल से बुरा लगता है “डायलॉग से प्रसिद्ध हुए कलाकार छत्तीसगढ़ के कॉमेडियन देवराज पटेल की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। पटेल कॉमेडी वीडियो शूट करने के लिए जा रहे थे, जब उनकी ट्रक से टक्कर हो गई। पटेल को तुरंत अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उनकी जान बचाने की कोशिशों के बावजूद उनका इलाज संभव नहीं रहा।

उनका हर एक डायलॉग सोशल मीडिया पर काफी ट्रेनग में रहता था। उनकी कॉमेडी से न सिर्फ हमें हंसाने की क्षमता मिली, बल्कि उनकी प्रतिभा और शानदार व्यक्तित्व ने हमारे दिलों में स्थान बनाया। देवराज पटेल का 26 जून 2023 को छत्तीसगढ़ी में एक रोड एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई है ।

Devraj Patel wikipedia

दिल से बुरा लगता है ” डायलॉग से प्रसिद्ध हुए कलाकार देवराज पटेल मूल रूप से छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे , उन्होंने अपने कॉमेडी एवं मनोरंजन से लाखों लोगों का दिल जीत रहे थे। उनका हर एक डायलॉग सोशल मीडिया पर काफी ट्रेनग में रहता था। उनकी कॉमेडी से न सिर्फ हमें हंसाने की क्षमता मिली, बल्कि उनकी प्रतिभा और शानदार व्यक्तित्व ने हमारे दिलों में स्थान बनाया।

Om Raut Biography in Hindi

FAQ’S

देवराज पटेल कौन थे?

देवराज पटेल एक कॉमेडियन और फेमस यूट्यूबर थे , जो की अपने मजेदार शॉर्ट वीडियो और चुटकुलों के लिए जाने पहचाने जाते थे।

देवराज पटेल का निधन कैसे हुआ?

छत्तीसगढ़ में 26 जून 2023 को एक सड़क दुर्घटना में देवराज पटेल कीं जान चली गई।

देवराज पटेल किस लिए प्रसिद्ध थे?

देवराज पटेल अपने वीडियो में इस्तेमाल किए गए एक मज़ेदार डायलॉग ” दिल से बुरा लगता है भाई ” के लिए काफी प्रसिद्ध थे।

देवराज पटेल के यूट्यूब पर कितने सब्सक्राइबर है?

देवराज पटेल के यूट्यूब पर 4 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर थे।

Devraj Patel Age

22 Year