हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर सुशील कुमार कौन है? | Sushil Kumar Bus Driver Biography in Hindi

Sushil Kumar Bus Driver Biography in Hindi | हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर सुशील कुमार कौन है? : टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत की कार का 30 दिसंबर की सुबह भयंकर एक्सीडेंट हुआ है, वे दिल्ली से रुड़की अपने आवास जा रहे थे | उन्हें हरियाणा रोडवेज के एक बस ड्राइवर ने अपने सहयोगी के साथ बाहर निकाला था, तो चलिए आपको उनके बारे में डिटेल में बताते हैं कि हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर सुशील कुमार कौन है? |

Sushil Kumar Bus Driver Biography in Hindi

Sushil Kumar Bus Driver Biography in Hindi के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से Sushil Kumar Haryana roadways Bus Driver Biography in Hindi , Who is Bus Driver Sushil Kumar in Hindi :-

हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर सुशील कुमार कौन है?

सुशील कुमार हरियाणा रोडवेज का एक बस ड्राइवर हैं | वे मुल रुप से हरियाणा के रहने वाले हैं | ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का शुक्रवार (30 दिसंबर) को भयानक एक्सीडेंट हुआ। सड़क दुर्घटना में पंत बेहद बुरी तरह चोटिल हो गए थे, ऐसे में हरियाणा रोडवेज (Haryana Roadways) के बस ड्राइवर सुशील कुमार (Sushil Kumar) एक मसीहा बनकर आए। सुशील कुमार ने अपने साथी परमजीत (Pramjit) (बस कंडक्टर) के साथ मिलकर ऋषभ पंत की निस्वार्थ भाव से मदद की और खून से लथपथ क्रिकेटर को अस्पताल तक पहुंचाया।

Sushil Kumar Bus Driver Biography

Name Sushil Kumar
Home Town Haryana
Profession Bus Driver ( Haryana Roadways)
konws For Helps Rishabh Pant ( Accident)

Sushil Kumar Bus Driver Biography in Hindi

सुशील कुमार हरियाणा रोडवेज का एक बस ड्राइवर हैं | वे मुल रुप से हरियाणा के रहने वाले हैं | ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का शुक्रवार (30 दिसंबर) को भयानक एक्सीडेंट हुआ। सड़क दुर्घटना में पंत बेहद बुरी तरह चोटिल हो गए थे, ऐसे में हरियाणा रोडवेज (Haryana Roadways) के बस ड्राइवर सुशील कुमार (Sushil Kumar) एक मसीहा बनकर आए। सुशील कुमार ने अपने साथी परमजीत (Pramjit) (बस कंडक्टर) के साथ मिलकर ऋषभ पंत की निस्वार्थ भाव से मदद की और खून से लथपथ क्रिकेटर को अस्पताल तक पहुंचाया। ऋषभ पंत को जलती हुई कार से दूर ले जाने वाले हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर सुशील कुमार का आभार। उसे (ऋषभ पंत को) बेडशीट में लपेट कर एंबुलेंस बुलाई। 

अब पूरा क्रिकेट जगत सुशील कुमार और परमजीत को सैल्यूट कर रहा है। सोशल मीडिया पर सभी इन दोनों व्यक्तियों को रियल लाइफ हीरो कह रहे हैं।जिस तरह सुशील और परमजीत ने ऋषभ पंत को बचाकर मानवता की मिसाल पेश की है जिसके लिए दोनों को ही सम्मानित भी किया गया है। हरियाणा राज्य परिवहन निगम के पानीपत डिपो के महाप्रबंधक कुलदीप जांगड़ा ने कहा, ‘पानीपत लौटने पर हमने उन्हें अपने कार्यालय में एक प्रशंसा पत्र और एक स्मृति चिह्न प्रदान किया।

Mohammad Sharif Biography in Hindi