संदीप भैया का जीवन परिचय | Sandeep Bhaiya Biography in Hindi

Sandeep Bhaiya Biography in Hindi : संदीप भैया का असली नाम सनी हिंदुजा है । संदीप भैया मुंबई के रहने वाले हैं , वे टीवीएफ के एसपीरेट सीरीज से लोगों के बीच में काफी फेमस हुए हैं। संदीप भैया उर्फ सनी हिंदूजा अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं खासकर के युवाओं में संदीप भैया का काफी क्रेज है। संदीप भैया का जन्म 25 नवंबर 1990 को मुंबई में हुआ था । संदीप भैया ने कंप्यूटर साइंस एंड टेक्नोलॉजी में बीटेक की है। ‌ संदीप भैया शादीशुदा है । संदीप भैया के पत्नी का नाम श‍िनजिनी रावल हैं । संदीप भैया ने अपने अभिनय के द्वारा अभिनय के क्षेत्र में अपना अच्छा खासा नाम बना लिया है।

Sandeep Bhaiya Biography in Hindi

संदीप भैया उर्फ सनी हिंदुजा ने फिल्‍म एंड टेलीविजन इंस्‍ट‍िट्यूट, पुणे (FTII) से ऐक्‍ट‍िंग की ट्रेनिंग ली है। संदीप भैया के अभिनय से खासकर के युवाओं में का अलग ही पहचान है।‌ ऐसे में अगर आप भी संदीप भैया और सनी हिंदूजा के जीवन के परिचय के बारे में जानकारी जानना चाहते हैं, कि संदीप भैया कौन है ? , संदीप भैया का रियल नाम क्या है ,? , संदीप भैया के रियल जीवन से संबंधित सारी जानकारी यहां पर आपको विस्तार से बताया गया है , तो चलिए जानते हैं संदीप भैया का जीवन परिचय , Sandeep Bhaiya Biography in Hindi , Sandeep Bhaiya Aspirants Biography in Hindi , Sandeep Bhaiya TVF के बारे में जानकारी विस्तार से ।

Sandeep Bhaiya Biography

नाम संदीप भैया ( सनी हिंदूजा )
उम्र 34 वर्ष
जन्म स्थान मुंबई
शिक्षा कंप्यूटर साइंस एंड टेक्नोलॉजी ( बीटेक )
पैशा अभिनय
फेमस एसपीरेंट सीरीज , संदीप भैया टीवीएफ

Sandeep Bhaiya Biography in Hindi

संदीप भैया का असली नाम सनी हिंदुजा है । संदीप भैया मुंबई के रहने वाले हैं , वे टीवीएफ के एसपीरेट सीरीज से लोगों के बीच में काफी फेमस हुए हैं। संदीप भैया का जन्म 25 नवंबर 1990 को मुंबई में हुआ था संदीप भैया ने कंप्यूटर साइंस एंड टेक्नोलॉजी में बीटेक की है। संदीप भैया उर्फ सनी हिंदूजा अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं । खासकर के युवाओं में संदीप भैया का काफी क्रेज है। संदीप भैया शादीशुदा है। संदीप भैया के पत्नी का नाम श‍िनजिनी रावल हैं । संदीप भैया ने अपने अभिनय के द्वारा अभिनय के क्षेत्र में अपना अच्छा खासा नाम बना लिया है। संदीप भैया उर्फ सनी हिंदुजा ने फिल्‍म एंड टेलीविजन इंस्‍ट‍िट्यूट, पुणे (FTII) से ऐक्‍ट‍िंग की ट्रेनिंग ली है। संदीप भैया के अभिनय से खासकर के युवाओं में का अलग ही पहचान है ।

संदीप भैया के अभिनय से लोग काफी मोटिवेशन लेते हैं , उनकी हर एक बात मोटिवेशनल होता है , इसलिए लोगों का जुराब संदीप भैया से कुछ ज्यादा ही हो गया है। संदीप भैया का अभिनय से लोग अपने लाइफ को जोड़कर देखते हैं ,जिससे कि लोगों को उनका जीवन जो कि उनके सीरीज में बताया गया है, उनसे काफी प्रभावित होते हैं। ‌‌ संदीप भैया TVF series से फेमस हुए हैं। उनका अभिनय का लोग कायल है।

संदीप भैया का कैरियर ( Sandeep Bhaiya Career )

  • साल 2010 में एक्टिंग का शुरुआत आदित्‍य नारायण और श्‍वेता अग्रवाल के साथ फिल्‍म ‘शापित’ से बॉलिवुड डेब्‍यू किया था।
  • इसके बाद वह रानी मुखर्जी के साथ ‘मर्दानी 2’, ‘बृजमोहन अमर रहे’, ‘पिंकी मेमसाब’ और ‘जामुन’ जैसी फिल्‍मों में काम किया है।
  • सनी हिंदुजा उर्फ संदीप भैया ने जाकिर खान के पॉप्‍युलर वेब शो ‘चाचा विधायक हैं हमारे’ में भी नजर आ चुके हैं।
  • वह मनोज बाजपेई के साथ ‘द फैमिली मैन’ और स्‍वरा भास्‍कर के साथ ‘रसभरी’ में भी काम कर चुके हैं।
  • एसपीरेंट सीरीज , संदीप भैया टीवीएफ सिरीज़

Sunny Hinduja Biography in Hindi

संदीप भैया का असली नाम सनी हिंदुजा है । संदीप भैया मुंबई के रहने वाले हैं , वे टीवीएफ के एसपीरेट सीरीज से लोगों के बीच में काफी फेमस हुए हैं। संदीप भैया का जन्म 25 नवंबर 1990 को मुंबई में हुआ था संदीप भैया ने कंप्यूटर साइंस एंड टेक्नोलॉजी में बीटेक की है। संदीप भैया उर्फ सनी हिंदूजा अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं । खासकर के युवाओं में संदीप भैया का काफी क्रेज है। उनकी हर एक बात मोटिवेशनल होता है , इसलिए लोगों का जुराब संदीप भैया से कुछ ज्यादा ही हो गया है। संदीप भैया का अभिनय से लोग अपने लाइफ को जोड़कर देखते हैं ,जिससे कि लोगों को उनका जीवन जो कि उनके सीरीज में बताया गया है, उनसे काफी प्रभावित होते हैं। ‌‌

Manish Dubey Biography in Hindi

Sandeep Bhaiya Real name

संदीप भैया का असली नाम सनी हिंदुजा है, जो कि मुंबई के रहने वाले हैं। सनी हिंदूजा उर्फ संदीप भैया का जन्म 25 नवंबर 1990 को मुंबई में हुआ था । संदीप भैया एक अभिनेता है , जो क अपने अभिनय के दम पर खासकर के युवाओं में अपना एक अलग ही पहचान बनाया है।