बिहार की सरकारी स्कूल छात्रा सलोनी कुमारी  का जीवन परिचय | Bihar Viral School Girl Saloni Biography in Hindi

Bihar Viral School Girl Saloni Biography in Hindi | बिहार की सरकारी स्कूल छात्रा सलोनी कुमारी  का जीवन परिचय : आज के समय में सोशल मीडिया पर हर दिन कई अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल होते हैं, जिनमें से कई वीडियो बेहद मजेदार होते हैं। ऐसे में आज हम जिस वीडियो की बात कर रही हैं, वह बिहार के रोहतास जिले का है, जिसमें एक सरकारी स्कूल की लड़की एक भोजपुरी गाना गाती और शराब का नशा करने वालों को अपने इस गाने के जरिए जागरूक करती नजर आ रही है।

Bihar Viral School Girl Saloni Biography in Hindi

इस वायरल वीडियो को अब तक सैकड़ों लोग देख चुके हैं और सभी लोगों ने न सिर्फ लड़की की तारीफ की है, बल्कि साथ ही लड़की की मधुर आवाज के चलते उसे सलाह भी दी है। तो चलिए जानते हैं Bihar Saloni Kumari Video Viral , Viral Girl Saloni sharabbandi , rohtas viral school girl, Saloni Kumar viral girl bihar , Bihar school geet Bihar school sharab bandi Bihar viral girl video sarkari के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से :- Schoolgirl’s lyrical campaign against liquor in Bihar

Bihar Saloni Kumari Video Viral

एक छात्रा ऐसी भी मध्य विद्यालय पतलूका, रोहतास की छात्रा सलोनी कुमारी की दिल को छू लेने वाली आवाज पूरे बिहार में तेजी से वायरल हो रही है। यह एक जीवंत उदाहरण है कि हमारे सरकारी विद्यालय के बच्चे कितने प्रतिभावान हैं।सलोनी भोजपुरी गाना गाती और शराब का नशा करने वालों को अपने इस गाने के जरिए जागरूक करती नजर आ रही है। सलोनी कुमारी का यह वीडियो ना सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, बल्कि सभी लोग उनके इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं। सलोनी ने अपने इस वीडियो के जरिए शराब पीने वालों को शराब ना पीने और शराब के नुकसान के बारे में बताया है। बता दें कि इससे पहले भी सलोनी कुमारी के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिनमें सलोनी ने अपनी मधुर आवाज से लाखों लोगों का दिल जीतती नजर आई है। इसकी के साथ बता दे कि सलोनी अपने हर गाने से कोई ना कोई मैसेज ही देती है।

Saloni Kumari Biography

पुरा नाम सलोनी कुमारी
जन्म तिथि 12 जनवरी, 2010
कक्षा 7 वीं कक्षा
स्कुल माध्यमिक विद्यालय तिलौथू रोहतास ( बिहार ) में

Bihar Viral School Girl Saloni Biography in Hindi

सलोनी कुमारी माध्यमिक विद्यालय तिलौथू रोहतास ( बिहार ) में 7 वीं कक्षा छात्रा हैं | सलोनी भोजपुरी गाना गाती और शराब का नशा करने वालों को अपने इस गाने के जरिए जागरूक करती नजर आ रही है। तिलौथू के अलीगंज में रहने वाले नंदकिशोर सिंह की बेटी सलोनी का है, जो एक माध्यमिक विद्यालय में पढ़ती है। सलोनी सातवीं कक्षा की छात्रा है। सलोनी जब अपने स्कूल के प्ले ग्राउंड में होती हैं, तो इस दौरान उनसे यह अनुरोध किया जाता है कि वह गाना गाए। इसके बाद वह जो गाना गाती है उसने सभी का मन मोह लिया है। खास बात यह है कि सलोनी ने अपने इस गाने में बिहार वासियों के साथ-साथ पूरे देश के लोगों को एक सलाह दी है।

Saloni Kumari Biography in Hindi

बिहार के रोहतास जिले के तिलौथू सरकार स्कूल की छात्रा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। छात्रा शराबबंदी के समर्थन में पूरे सुर में गाना गा रही है। वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद एनबीटी ऑनलाइन संवाददाता ने छात्रा से बातचीत की और स्कूल में जाकर उसका वीडियो बनाया। तिलौथू प्रखंड के मध्य विद्यालय पतलुका की कक्षा आठ की छात्रा सलोनी कुमारी के भोजपुरी गीत की मिठास इतनी अच्छी है , कि लोग मंत्रमुग्ध होकर सुन रहे हैं। तिलौथू के अलीगंज के रहने वाले नंदकिशोर सिंह की पुत्री सलोनी मध्य विद्यालय पतलूका की छात्रा है। बता दें कि सलोनी स्वच्छता के भी गीत गाती है। साथ ही सामाजिक मुद्दों को भी अपने गीतों में शामिल कर रही है।