प्रवेश शुक्ला का जीवन परिचय | Pravesh Shukla Biography in Hindi

Pravesh Shukla Biography in Hindi : प्रवेश शुक्ला का एक वीडियो न्यूज़ में काफी वायरल हो रहा है , जिसमें कि प्रवेश शुक्ला द्वारा एक व्यक्ति के ऊपर नशे में धुत होकर ऐसा काम किया जो कि मानवता को शर्मसार कर रहा है । यह घटना मध्यप्रदेश के जिला सीधी के कुबरी गांव के बारे बाजार के है । जहां एक आदिवासी व्यक्ति के ऊपर प्रवेश शुक्ला पेशाब करते हुए नजर आ रहे हैं । यह घटना चार-पांच जुलाई की है । इस घटना के बाद से प्रवेश शुक्ला का घटना वाला वीडियो ट्रेंडिंग में चल रहा है । लोग इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि प्रवेश शुक्ला भाजपा बीजेपी नेता एवं विधायक केदार शुल्क के प्रतिनिधि थे। यह मामला और भी गर्म होता जा रहा है प्रवेश शुक्ला पर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं ।

Pravesh Shukla Biography in Hindi

प्रवेश शुक्ला के पिता का नाम रमाकांत शुक्ला है, जो कि एक किसान एवं पूर्व सरपंच थे एवं उनके परिवार में उनकी पत्नी और एक 3 साल की बेटी है । प्रवेश शुक्ला अपने घर में कि कलोता देता है और उनकी दो बहने हैं । प्रवेश शुक्ला का या वीडियो वायरल होने के बाद उन पर कई सारे गंभीर आरोप लग रहे हैं एवं उन्हें कठिनाइयों का सामना भी करना पड़ रहा है । ऐसे में अगर आप भी प्रवेश शुक्ला के बारे में जानकारी जानना चाहते हैं कि प्रवेश शुक्ला कौन है ? , प्रवेश शुक्ला का जीवन से संबंधित जानकारी यहां पर आपको विस्तार से बताया गया है , तो चलिए जानते हैं प्रवेश शुक्ला मध्य प्रदेश का जीवन , Pravesh shukla bjp madhya pradesh , pravesh shukla bulldozer से संबंधित जानकारी विस्तार से ।

Pravesh Shukla Biography

नाम प्रवेश शुक्ला
उम्र 38 वर्ष
जन्म स्थान मध्य प्रदेश
पेशा विधायक प्रतिनिधि
आरोप वायरल वीडियो ( नशे में धुत होकर पेशाब करना )

Pravesh Shukla Biography in Hindi

प्रवेश शुक्ला मध्य प्रदेश के बीजेपी विधायक केदार शुक्ला के प्रतिनिधि थे । प्रवेश शुक्ला का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है , जिसमें वह नशे में धुत होकर एक आदिवासी व्यक्ति पर पेशाब करते हुए नजर आ रहे हैं। इस घटना के बाद से लोगों का आक्रोश इन पर बढ़ गया है और उनका भी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। प्रवेश शुक्ला मूल रूप से मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं , उनके पिता रामाकांत शुक्ला एक किसान हैं एवं पूर्व सरपंच रह चुके हैं । उनकी दो बेटियां हैं एवं दो बहने हैं। उनके इस कारनामे के बाद से उनके घर के लोग काफी परेशान हैं। प्रवेश शुक्ला का यह करतूत मानवता को शर्मसार कर रहा है । हर कोई व्यक्ति इस पर अपने तरह-तरह के प्रतिक्रिया दे रहे हैं एवं उन पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

प्रवेश शुक्ला पर जल्द ही कार्रवाई होने की आशंका है । उनके घर पर बुलडोजर चलने का एक्शन भी शुरू होने वाला है । मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उन पर नेशनल सिक्योरिटी एक्ट लगाने का ऐलान भी कर दिया है । आरोपी प्रवेश शुक्ला इस समय रीवा के जेल में हैं उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। उनका यह वीडियो में तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है , जिसमें वे एक आदिवासी व्यक्ति के ऊपर पेशाब करते हुए नजर आ रहे हैं । इस वीडियो के वायरल होने के बाद से लोग उन पर तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं एवं उन्हें कड़ी से कड़ी सजा देने का मांग कर रहे हैं ताकि ऐसा काम कोई भविष्य में ना कर सके।

प्रवेश शुक्ला का वायरल वीडियो ( pravesh shukla viral video )

प्रवेश शुक्ला का एक वीडियो न्यूज़ में काफी वायरल हो रहा है , जिसमें कि प्रवेश शुक्ला द्वारा एक व्यक्ति के ऊपर नशे में धुत होकर ऐसा काम किया जो कि मानवता को शर्मसार कर रहा है । यह घटना मध्यप्रदेश के जिला सीधी के कुबरी गांव के बारे बाजार के है।‌ जहां एक आदिवासी व्यक्ति के ऊपर प्रवेश शुक्ला पेशाब करते हुए नजर आ रहे हैं । यह घटना 4-5 जुलाई की है। इस घटना के बाद से प्रवेश शुक्ला का घटना वाला वीडियो ट्रेंडिंग में चल रहा है । लोग इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं । आपको बता दें कि प्रवेश शुक्ला भाजपा बीजेपी नेता एवं विधायक केदार शुल्क के प्रतिनिधि थे। यह मामला और भी गर्म होता जा रहा है । प्रवेश शुक्ला पर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं ।

प्रवीण शुक्ला का यह वीडियो वायरल होने के बाद से ही उन पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं । ऐसे में प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के द्वारा प्रवेश शुक्ला पर एनएसए लगाया गया है । इसके अलावा भी उन पर अधिक से अधिक कठोर कार्रवाई होने वाली है। प्रवेश शुक्ला को मध्य प्रदेश पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है एवं उन पर आगे की कार्रवाई की जा रही है , वह शुक्ला के घर पर जल्द ही बुलडोजर का एक्शन भी शुरू होने वाला है।

प्रवेश शुक्ला का परिवार

प्रवेश शुक्ला के परिवार में उनके पिता रामाकांत शुक्ला एवं उनकी पत्नी एवं उनकी दो बेटियां हैं। सब साथ में ही रहते थे मगर इस घटना के बाद उनके घर पर बुलडोजर चलने वाला है ऐसे में घरवालों को या आशंका है कि बुलडोजर चलने के बाद भी अब कहां पर रहेंगे।

Manish Dubey Biography in hindi

ravesh shukla madhya pradesh

प्रवेश शुक्ला का एक वीडियो न्यूज़ में काफी वायरल हो रहा है , जिसमें कि प्रवेश शुक्ला द्वारा एक व्यक्ति के ऊपर नशे में धुत होकर ऐसा काम किया जो कि मानवता को शर्मसार कर रहा है । यह घटना मध्यप्रदेश के जिला सीधी के कुबरी गांव के बारे बाजार के है।‌ जहां एक आदिवासी व्यक्ति के ऊपर प्रवेश शुक्ला पेशाब करते हुए नजर आ रहे हैं । यह घटना 4-5 जुलाई की है। इस घटना के बाद से प्रवेश शुक्ला का घटना वाला वीडियो ट्रेंडिंग में चल रहा है । लोग इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं ।

Akshay Jain CA Topper Biography in Hindi

Pravesh Shukla MP Biography in Hindi

प्रवेश शुक्ला भाजपा बीजेपी नेता एवं विधायक केदार शुल्क के प्रतिनिधि थे। प्रवेश शुक्ला का एक वीडियो न्यूज़ में काफी वायरल हो रहा है , जिसमें कि प्रवेश शुक्ला द्वारा एक व्यक्ति के ऊपर नशे में धुत होकर ऐसा काम किया जो कि मानवता को शर्मसार कर रहा है । यह घटना मध्यप्रदेश के जिला सीधी के कुबरी गांव के बारे बाजार के है।‌ जहां एक आदिवासी व्यक्ति के ऊपर प्रवेश शुक्ला पेशाब करते हुए नजर आ रहे हैं । यह घटना 4-5 जुलाई की है। इस घटना के बाद से प्रवेश शुक्ला का घटना वाला वीडियो ट्रेंडिंग में चल रहा है । लोग इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं ।